Friday, 28 October 2016

शर्मनाक: पैरों में गिड़गिड़ाती रही महिला और हंसते रहे कांग्रेसी सीएम हरीश रावत , उड़ाया मजाक। तश्वीर हुए वायरल

हल्द्वानी, 28 अक्टूबर। उत्तराखंड के हल्द्वानी में भरी सभा में एक महिला मदद की गुहार लगाते हुए मुख्यमंत्री हरीश रावत के पैरों में गिर गई। कुर्सी पर बैठे सीएम रावत महिला को देखकर हंसते रहे उनका ये हंसता चेहरा मानो देश में सरकारों और जनता के रिश्ते की हकीकत बयां कर रहा था। दरअसल यह महिला वन भूमि की पेच के कारण स्कूलों को ग्रांट न मिलने से आहत थी


यह मामला तब का है जब एफटीआई ग्राउंड में मुख्यमंत्री हरीश रावत आण काथ क्विज प्रतियोगिता देख रहे थे। तभी बिंदुखत्ता निवासी उमा पांडे अचानक मुख्यमंत्री रावत के पास पहुंची और उनके पैरों पर सिर रखकर रोने लगी।
आगे जानें आखिर क्यों महिला ने पकड़े सीएम के पैर
उस महिला का सिर्फ यही कहना था कि बिंदुखत्ता में आदर्श इंटर कॉलेज, जनता उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, हाट कालिका इंटर कालेज, चित्रकूट उच्चतर माध्यमिक स्कूल, दानू मांटेसरी स्कूल, मानवता उच्चतर माध्यमिक स्कूल को अनुदान नहीं मिल रहा है।
उसने बताया कि पिछले 13 साल से पांच हजार रुपए के मानदेय पर हाट कालिका इंटर कॉलेज में काम कर रही हैं। उसने ये भी बताया कि वन विभाग के पेच के कारण सरकारी ग्रांट नहीं मिल पा रही है, जबकि अन्य कई भवन बने और वन विभाग का पेच हट गया। कहा कि स्थानीय विधायक एवं श्रम मंत्री हरीश दुर्गापाल तो वोट मांगने के समय हाथ जोड़कर दिखते हैं। उमा काफी देर तक सीएम रावत के पांव पकड़े रहीं। जिसके बाद महिला को हटाने के लिए महिला पुलिस कर्मियों ने काफी प्रयास किया लेकिन असफल रहीं।
सोशल मीडिया ये फोटो वायरल हो रही हैं और लोग सीएम रावत की निंदा कर रहे हैं।
आगे लोगों ने कुछ यूं सोशल मीडिया पर निकाला हरीश रावत पर गुस्सा

No comments:

Post a Comment

author
Himanshu Shrivastava
A Certified Digital Marketer (By Google). and well Experianced Blogger Since 2010 .
author
Santosh Shrivastava
A Certified Digital Marketer (By Google) , well Experianced Blogger Since 2012 . and a Certified Security Expert .