Tuesday, 15 November 2016

जो खानदान न संभाल सके वे प्रदेश क्या संभालेंगे: असदउद्दीन ओवैसी

आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद असदउद्दीन ओवैसी ने सूबे की सत्तारूढ़ सपा सरकार, मुलायम परिवार, भाजपा और आरएसएस पर अपने ही अंदाज में जमकर हमला बोला। अमरोहा के जेएस हिंदू कालेज मैदान में मंगलवार को हुई जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा जो सरकार खानदान न संभाल सके, वह प्रदेश क्या संभालेगी। सपा में चल रहे घमासान पर भी चुटकी ली। बोले बेटा बाप की साइकिल पंक्चर कर रहा है तो चाचा टायर खींच रहा है। एक दूसरे में खींचतान चल रही है। सपा यादव परिवार है। मुजफ्फरनगर के दंगे में मारे गए मुस्लिमों के लिए सपा सरकार ने कुछ नहीं किया। जनता बीजेपी को कहेगी तलाक-तलाक-तलाक
असदउद्दीन ओवैसी ने तीन तलाक के मुद्दे पर कहा- मुसलमान कभी भी शरीयत में दखलंदाजी बर्दाश्त नहीं करेगा। कहा कि यूपी में चुनाव नजदीक हैं, इसलिए भाजपा तलाक को मुद्दा बना रही है। मुल्क को हिंदू राष्ट्र बनाना चाहती है, मगर यहां की अवाम मुल्क की ताकत, खूबसूरती, पहचान व भाईचारे को कभी खत्म नहीं होने देगी। हिंदुस्तान की अवाम उसकी साजिशों को नाकाम करके रहेगी। यूपी चुनाव में जनता बीजेपी व आरएसएस को तलाक-तलाक-तलाक कहेगी।
महबूब अमरोहा के लिए नासूर बन गए हैं 
कैबिनेट मंत्री और स्थानीय नेता महबूब अली पर भी  हमला बोलते हुए कहा कि मेरे महबूब तो महबूब हैं, बेटा कब्रिस्तानों की जमीन तक नहीं छोड़ता। अमरोहा के लिए महबूब नासूर बन गए हैं। अमरोहा के जेएस हिंदू कालेज मैदान में मंगलवार को हुई जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि जामा मस्जिद के बाहर बारिश का पानी भर जाए तो लोगों को नमाज पढ़ने के लिए परेशानी उठानी पड़ती है। ये अमरोहा का विकास है। शिक्षा मंत्री रहते हुए एक यूनिवर्सिटी तक नहीं बनवा पाए, ऐसे मंत्री से क्या विकास की उम्मीद कर सकोगे।

No comments:

Post a Comment

author
Himanshu Shrivastava
A Certified Digital Marketer (By Google). and well Experianced Blogger Since 2010 .
author
Santosh Shrivastava
A Certified Digital Marketer (By Google) , well Experianced Blogger Since 2012 . and a Certified Security Expert .