Thursday, 10 November 2016

अखिलेश के मंत्री हैं परेशान, कहा- मोदी ने मुझे गरीब बना दिया

बाराबंकी। देश में पुराने 500-1000 के नोट बंद होने के बाद लोग परेशान हैं। ऐसा नहीं है कि इसका असर सिर्फ गरीबों पर पड़ा है बल्कि मंत्री और विधायक भी परेशान हैं और खुद को गरीब महसूस कर रहे हैं।
दरअसल, अखिलेश सरकार के मंत्री स्वयं अपना दर्द सार्वजानिक मंच से बयान किया और उन्हें होने वाले विधानसभा चुनाव में हार का डर भी सताने लगा है। मंत्री जी ने अपना दर्द बयान करते हुए प्रधानमंत्री के इस कदम की आलोचना करते हुए कहा कि इससे गरीब आदमी परेशान हो जाएगा।

अखिलेश सरकार के प्राविधिक शिक्षा मंत्री फरीद महफूज किदवई ने बाराबंकी के केडी सिंह बाबू स्टेडियम में बेसिक शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित बेसिक बाल क्रीड़ा एंवम सांस्कृतिक समारोह कार्यक्रम के समापन के दौरान मंच से बोलते हुए मंत्री जी ने अध्यापकों को धन्यवाद देते हुए आयोजकों से कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अगली बार फिर भी उन्हें कार्यक्रम में बुलाया जायेगा।
उन्होंने सार्वजनिक मंच से बोलते हुए कहा कि अब चुनाव होना है और वे चुनाव में जीतेंगे या नहीं जीतेंगे लेकिन एक उम्मीद वो रखते है कि अगर वो अगली बार मंत्री और विधायक ना भी हुए तो उन्हें कार्यक्रम में आने का न्योता दिया जायेगा।
प्रधानमंत्री द्वारा हजार और पांच सौ रुपये की नोट बंद करने के फैसले का आलोचना करते हुए मंत्री ने कहा कि मेरे पास मात्र पचास रुपये हैं जिसे लेकर वो बच्चों के सांस्कृतिक कार्यक्रम के समापन के कार्यक्रम में आए हैं।'

No comments:

Post a Comment

author
Himanshu Shrivastava
A Certified Digital Marketer (By Google). and well Experianced Blogger Since 2010 .
author
Santosh Shrivastava
A Certified Digital Marketer (By Google) , well Experianced Blogger Since 2012 . and a Certified Security Expert .