Sunday, 13 November 2016

केजरीवाल ने कहा नोटों का फैसला वापस ले मोदी

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने नोटबंदी के फैसले पर रविवार शाम को प्रेस वार्ता की। अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि लोग भूखे मर रहे हैं। देशभर में इमरजेंसी जैसे हालात बन रहे हैं। प्रधानमंत्री को देश से माफी मांगनी चाहिए। 

केजरीवाल ने कहा, पीएम मोदी ने पहले 2 दिन बोला था अब 50 दिन के लिए बोल रहे हैं। जनता 50 घंटे भी नहीं रुक सकती। पीएम मोदी ने चुनाव के समय देश की जनता से स्विस बैंक से काला धन वापस लाने का बाद किया था, उसका क्या हुआ?। सरकार ने ब्लैकमनी के खिलाफ कार्रवाई करने का नाटक किया और नाटक से जनता का पेट नहीं भरता। 
केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी अहंकार छोड़िए और नोटबंदी का फैसला वापस ले लीजिए। अगर सरकार चाहे तो इंतजाम पुख्ता कर नियम वापस से लागू कर दे। उन्होंने कहा कि इस फैसले से पूरे देश में पैनिक हो गया है। मोदी के भाषण पर बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि पीएम की भाषा सुनकर दुख हुआ। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को लाइन में खड़े होकर देखना चाहिए।
दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार के पास कोई रोड मैप नहीं है। चुनाव से पहले अगर पीएम बता देते कि वे सरकार में आने के बाद 500 व 1000 के नोट बंद करेंगे तो लोग उन्हें वोट न देते। अरविंद केजरीवाल ने नकली करेंसी पर बोलते हुए कहा कि नकली नोट बनाने वाले वैसे ही बैठे हैं, उनपर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

No comments:

Post a Comment

author
Himanshu Shrivastava
A Certified Digital Marketer (By Google). and well Experianced Blogger Since 2010 .
author
Santosh Shrivastava
A Certified Digital Marketer (By Google) , well Experianced Blogger Since 2012 . and a Certified Security Expert .