Friday, 11 November 2016

नोट बंद करने पर अशरद वारसी ने उठाए सवाल, TWITTER यूजर्स ने कहा- सर्किट, शार्ट सर्किट हो गया


मुंबई. अरशद वारसी ने मोदी सरकार के 500 और 1000 के नोट बंद करने के फैसले पर सवाल उठाए हैं। इसे लेकर उन्होंने शुक्रवार को 7 ट्वीट किए। उन्होंने कहा - "मोदीजी अगर आप सच में देश में कुछ पॉजिटिव बदलाव लाना चाहते हैं, तो एकतरफा कानून को बदलें। क्या मुझे टैक्स चुकाने के बाद कमाई गई मेरी व्हाइट मनी वापस मिल सकती है?" इसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल्ड होने लगे। कई यूजर्स ने उलटे उनसे ही सवाल किए। एक यूजर ने कहा- "लगता है सर्किट का शॉर्ट सर्किट हो गया है।अरशद ने कहा- मोदीजी आप कुर्सी का मजा लें लेकिन... 
- अरशद वारसी ने शुक्रवार को ट्वीट में कहा- "ब्लैक मनी की मौत की वजह से मैं अचानक अमीर महसूस कर रहा हूं। 
- एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा-  "ईओडब्ल्यू (इकॉनोमिक ऑफेंसेस विंग) ने मेरे टैक्स जमाकर कमाए गए मेहनत के पैसों को मेरे बैंक अकाउंट से निकाल लिया। मैं इस बारे में कुछ नहीं कर पाया।" 
- उन्होंने फिर टवीट किया और लिखा- "मोदीजी अगर आप सच में देश में कुछ पॉजिटिव बदलाव लाना चाहते हैं, तो एकतरफा कानून को बदलें। क्या मुझे टैक्स चुकाने के बाद कमाई गई मेरी व्हाइट मनी वापस मिल सकती है?" 
- उन्होंने एक और ट्वीट कर कहा- "एक बेईमान कंपनी को सरकार देश में कारोबार करने की इजाजत दे देती है। वहीं, टैक्स भरने वाले आम लोगों को इसका हर्जाना भुगतना पड़ता है। आखिर न्याय कहां है?" 
- "अगर मैं गलत हूं, तो हर क्रिमिनल लॉयर को टैक्स चुकाने के बाद कमाई गई रकम ईओडब्ल्यू को देनी चाहिए, क्योंकि उन्हें वे पैसे क्रिमिनल्स से मिले हैं।" 
- " 'मोदी जी आप कुर्सी पर बैठकर मौज लें, लेकिन ईमानदारी से टैक्स भरने वालों को पायदान की तरह इस्तेमाल न करें।" 
- " सर आपने ब्लैक मनी को कम करने में प्रभावी ढंग से काम किया है। कृपया पुराने हो चुके कानून को बदलें और टैक्स देने वालों की तादाद बढ़ाएं।" 

No comments:

Post a Comment

author
Himanshu Shrivastava
A Certified Digital Marketer (By Google). and well Experianced Blogger Since 2010 .
author
Santosh Shrivastava
A Certified Digital Marketer (By Google) , well Experianced Blogger Since 2012 . and a Certified Security Expert .