Thursday, 8 December 2016

पीएम मोदी ने किया सबसे बड़़ा घोटाला : अरविंद केजरीवाल

मेरठ। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को मेरठ में जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा।

एक जनसभा में केजरीवाल ने कहा कि नोटबंदी के नाम पर पीएम मोदी ने अब तक का सबसे बड़ा घोटाला किया है। अपने उद्योगपति मित्रों को लाभ पहुंचाने के लिए नोटबंदी की गई। इससे पहले भाजपाईयों ने केजरीवाल को काले झंडे दिखाए।
गढ़ रोड पर आयोजित रैली में अरविंद केजरीवाल के निशाने पर पूरी तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रहे। केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने नोटबंदी के नाम पर आठ लाख करोड़ रुपए का घोटाला किया है।
अपने उद्योगपति मित्रों का कर्जा माफ करने के लिए 30 दिसंबर तक पुराने नोट जमा करने का समय दिया, जिससे 14 लाख करोड़ रुपए का कर्जा माफ किया जा सके।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री केवल उद्योगपतियों का ही कर्ज माफ कर रहे हैं, जबकि किसानों का कर्जा माफ करना चाहिए। जनता मोदी को वोट देकर पछता रही है।
आप संयोजक ने इस बार के यूपी चुनावों में लोगों से नरेंद्र मोदी को वोट नहीं देने की अपील की। केजरीवाल ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री को वाकई आम आदमी की चिंता है तो किसानों का कर्जा माफ करें।
गुजरात के मुख्यमंत्री रहते नरेंद्र मोदी ने कई समूहों से पैसा लिया है। यह इनकम टैक्स विभाग की फाइलों में दर्ज है। इससे पहले भाजपा कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल को मेरठ में घुसते ही काले झंडे दिखाए। जिसके बाद रोड शो रद्द कर दिया गया।

No comments:

Post a Comment

author
Himanshu Shrivastava
A Certified Digital Marketer (By Google). and well Experianced Blogger Since 2010 .
author
Santosh Shrivastava
A Certified Digital Marketer (By Google) , well Experianced Blogger Since 2012 . and a Certified Security Expert .