Wednesday, 28 December 2016

भाजपा अध्यक्ष के खिलाफ FIR, पार्टी पर लग सकता है बैन

MUMBAI : नोटबंदी को लेकर जहां एक ओर जनता को दिक्कतें झेलनी पड़ रही हैं वहीं अब BJP के ऊपर भी नई आफत आ गई है। BJP अध्यक्ष के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है।
महाराष्ट्र चुनाव आयोग ने आचार संहिता के उल्लंघन पर औरंगाबाद के जिलाधिकारी को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रावसाहेब दानवे के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने का आदेश दिया है। चुनाव से पूर्व दानवे ने मतदाताओं को 'लक्ष्मी' स्वीकार करने की सलाह दी थी।
दानवे ने निकाय चुनाव पूर्व 17 दिसंबर को औरंगाबाद के पाटन में एक रैली में कहा था, चुनाव पूर्व संध्या पर, यदि 'लक्ष्मी' आपके घर आती है तो आपको उसे स्वीकार कर लेना चाहिए। इस बयान को लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने चुनाव आयोग से दानवे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।
चुनाव आयोग के एक अधिकारी ने बुधवार को यहां बताया कि आयोग ने आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए औरंगाबाद जिलाधिकारी को भाजपा नेता के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने को कहा है। इससे पहले आयोग ने दानवे को कारण बताओ नोटिस जारी किया था। हालांकि दानवे का कहना है कि 'लक्ष्मी' से उनका मतलब धन से कतई नहीं था।
 ...
Thailand's Solution to Drugs? Decriminalize
Thailand is trying to turn around its losing battle in the war on drugs. The new approach is meant to treat drug abuse as a health issue, rather than a criminal offence.

   

No comments:

Post a Comment

author
Himanshu Shrivastava
A Certified Digital Marketer (By Google). and well Experianced Blogger Since 2010 .
author
Santosh Shrivastava
A Certified Digital Marketer (By Google) , well Experianced Blogger Since 2012 . and a Certified Security Expert .